वीडियो: जब वोट मांगने गए BJP नेता को जनता ने पहनाई जूतों की माला

51

जनता अपने प्रतिनिधियों से अगर हिसाब मांगने आएं तो फिर उनके गुस्से से बचना नामुमकिन हो जाता है। जिसका उदाहरण पिछले दिनों मध्य प्रदेश के धमनोड में देखने को मिला। जब बीजेपी के अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार दिनेश शर्मा वोट मांगने के लिए गए तो लोगों ने उनको जूतों की माला पहना दी।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी दिनेश शर्मा आगामी निकाय चुनाव के लिए वोट मांगने निकले हुए थे। जहाँ नेता को अपने बीच देख व्यवस्था से गुस्साए हुए लोगों ने उन्हें जूतों की माला पहना दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। हुआ ये कि जैसे ही दिनेश शर्मा अपने समर्थकों और गाजे-बाजे के साथ लोगों से मिलने पहुंचे। उसी दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने उन्हें जूतों की माला पहना दी। जो वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है।

नेता को जूतों की माला पहनाने वाले शख्स ने इस बारे में बताया कि ‘यहां पानी की समस्या बनी रहती है। हमने कई बार इसकी शिकायत भी की है। हमारे यहां से महिलाएं इस बारे में शिकायत करने चेयरपर्सन के पास गई हुई थीं लेकिन उनके खिलाफ ही शिकायत दर्ज करा दी गई।’ आगे उन्होंने बताया कि ‘शिकायत करने गईं जिन महिलाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी उन्हें बार-बार पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है। कई बार रात के वक्त भी उन्हें पुलिस स्टेशन आने को कहा गया।’ उन्होंने कहा कि ‘इन सब बातों से गुस्साकर प्रत्याशी के गले में माला डाली गई।’

वहीं दूसरी तरफ प्रत्याशी दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘जनता में नाराजगी का दौर चलता रहता है। मैं भी उनका हूं और वो भी मेरे है। नाराज हुए है तो मैं उन्हें मनाउंगा। वार्ड में कोई समस्या रही होगी जिसको लेकर उनमें गुस्सा था। मैं उनके बेटे जैसा हूं। बैठकर इस मामले में चर्चा करुंगा। उनकी नाराजगी जल्द दूर होगी।
यहाँ देखिए वायरल वीडियो…….

Source

loading...